Wednesday, December 6, 2017

कैसे मैंने 3 महीने में 35 किलो घटाये और 6 पैक एब्स बनाए

लगभग 2 साल पहले जब मैं 26 साल का था, तब मेरा वजन 130 किलो था। अब मेरा वजन 95 किलो है और मेरी ज़बरदस्त 6 पैक एब्स हैं। ये मेरे इस सफर की कहानी है।  

जब भी मैं अपने आप को आइने में देखता था, तो मुझे बहुत बुरा महसूस होता था। तब मैंने तय किया कि मैं अपना वजन कम करूंगा और जिम जाना शूरू किया। साथ ही बेहतर डाइट प्लान के लिए निजी ट्रेनर हायर किया और 3 महीने में 35 किलो वजन कम किया। अपने आप में बदलाव देख कर मुझे बहुत ख़ुशी महसूस हुई। अनुशासित दिनचर्या और लक्ष्य के प्रति दृढ़ हो कर मैंने वजन कम करने के इस सफ़र को पूरा किया।

(और पढ़ें - कैसे इस आम व्यक्ति ने 68 किलो वजन घटाया 16 महीने में बस ये दो चीज़ करके)

 



from myUpchar.com के स्वास्थ्य संबंधी लेख
via http://www.myupchar.com/weightloss/kaise-maine-3-mahine-me-35-kilo-ghataye-aur-six-pack-abs-banaye-in-hindi

No comments:

Post a Comment